I love you : बॉडीगार्ड


दिल का ये क्या राज़ है
जाने क्या कर गए
जैसे अंधेरो मे तुम चांदनी भर गए.
दिल का ये क्या राज़ है
जाने क्या कर गए
जैसे अंधेरो मे तुम चांदनी भर गए.
करे चाँद तारो को मशहूर इतना क्यों
कम्बख्क्त इनसे भी खूबसूरत है तू.
I Love you.
तू रु रु, तू रु रु...
yeah yeah yeah...
I love you
तू रु रु yeah yeah yeah...
I love you hoo ooo..

दिन भर करे बातें हम
फिर भी लगे बातें अधूरी आजकल.
मन की देहलीजों पे कोई आये ना
बस तुम ज़रूरी आजकल.
अभ्र मैं हूँ, तू आसमान है.
पास है तू, पर कहाँ है.
जिद्द मेरी तू नहीं, मेरी आदत है तू.
I love you...

कभी कभी मैं खुदसे हूँ ये पूछता
मैं तेरे काबिल भी हूँ क्या.
इतना तो मुझे है मालूम
मिलके तुझे बेहतर मैं इंसान बन गया.
थोडा थोडा तुझसे सिखा, प्यार करने का तरीका.
दिल के खुदा की मुझपे इनायत है तू.
I love you.... I love you....

दिल का ये क्या राज़ है
जाने क्या कर गए
जैसे अंधेरो मे तुम चांदनी भर गए.
करे चाँद तारो को मशहूर इतना क्यों
कम्बख्क्त इनसे भी खूबसूरत है तू.
I love you.... I love you....
I love you.... I love you....
I love you

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative