आदत से मजबूर : Ladies vs Ricky Bahl


बच के जरा जरा शैतानिय मेरी
ओ लेडीस
ओ लेडीस
कर के जरा जरा बेमनिया मेरी
ओ लेडीस
ओ लेडीस
करू सीना जोरी सीना जोरी
तुम्हे होना हो मंज़ूर
फिर दिल की चोरी , दिल की चोरी
है मेरा क्या कुसूर
क्या करू ओ लेडीस

ओ ओ क्या करू ओ लेडीस
मई हूँ आदत से मजबूर (x2)

हुज़ूर हुज़ूर
मई हूँ आदत से मजबूर (x2)

मई हूँ आदत से मजबूर
मई हूँ आदत से मजबूर

येई..
रीकी रिकी बेबी एंड हीस स्मूथ यस सिल्क
बिफोरे यू ब्लिंक दिज क्याट ड्रिंक्स डा मिल्क
ईऊ नेवर सीन हिम कमिंग
कीप स्विचिंग हिस मूव्स
कीप चंगिंग हिस कलर
कोनमन बेबी ही इस ये लवर
कंस करने की है खुजली
चकमा देके हीस आउट अफ देर क्विक्ली

सीना नहीं तेरे बयोदिता मेरा
लिप्स्तिक्स से लिखना हेई मुझे
हर एक हसीना के बैंक येअक्कौन्त के
डेबिट मैं दिखना है मुझे
ज़रा जी हजूरी जी हजूरी
मैं करता हूँ ज़रूर
फिर दिल की चोरी दिल की चोरी
है मेरा क्या कसूर

ओ ओ क्या करू ओ लेडीस
मई हूँ आदत से मजबूर
क्या करून ओ लेडीस
मई हूँ आदत से मजबूर
हुज़ूर, हुज़ूर मैं हूँ आदत से मजबूर
हुज़ूर, हुज़ूर मैं हूँ आदत से मजबूर

आदत से मजबूर
आदत से मजबूर
आदत से मजबूर

आँखों के नीचे से काजल चुरा लूं मैं
ऐसी सफाई हे मेरी
एंट्री हैं फूँक सी, एक्सिट तूफ्ना है
ये मुह दिखाई है मेरी
खोलूं हर तिजोरी हर तिजोरी
हाँ मैं तोह हूँ मशहूर
फिर दिल की चोरी, दिल की है मेरी क्या कुसूर
क्या कोरून ओ लेडीस

ओ ओ क्या करू ओ लेडीस
मई हूँ आदत से मजबूर (x2)

हुज़ूर, हुज़ूर मैं हूँ आदत से मजबूर
हुज़ूर, हुज़ूर मैं हूँ आदत से मजबूर
मैं हूँ आदत से मजबूर
मैं हूँ आदत से मजबूर

धोखा खा गयी इण्डिया की हर बंदी
अय दू इट फर अ लिविंग कॉल मी पाखंडी
सिर्फ क्याश और अश में जुन्ब्ग बन गी
मैं हूँ मुंडा बड़ा बड़ा च्नागा लेकिन नीयत गन्दी

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative