दुश्मन मेरा : डोन



कोई जाने ना ये कैसी आग है
तु मेरे दिल को डसता  कैसा नाग है
हर घड़ी मुख्य जिसको ढूँढू 
हाँ कहीं ना कहीं तो
मुझको मिल हाय जाएगा  दुश्मन मेरा
मुझे ढूँढना  आसान  है कहां
ज़मीन देख लो या  आसमान
मुख्य इक दोस्त यहां
मुख्य इक दोस्त हूं वहाँ 
नहीं पाओगे  मेरा निशाँ 
जो कोई भी मुझको ढूंढे 
वो कुछ ना पायेगा 
दिल में हाय वो दिल के अरमान
वापस  ले जाएगा 
समझे  ज़रा दुश्मन मेरा

इन आँखों में है कैसी ज्वाला
आईएसएस को चटाई बुझने देना
सूर्य लो मेरा कहना 
गुस्से  में कितनी दिलकश  लगती हो तुम
जब तक भी रह पाओ  तुम
गुस्से  में ही रहना  .... 

मेरा गुस्सा तो देखोगे  एक दिन
मेरे दिल में क्या है जानोगे  एक दिन


तुम से मुख्य इतना कह दून
वो दिन जब आएगा
दिल में हाय वो दिल के अरमान
वापस  ले जाएगा 
समझे  ज़रा दुश्मन मेरा.

हीरे जो लगते हैं वो मुमकिन  है अंगारे  हो
चिंगारी लगते हैं जो हो सकता  है तारे हो
आंखें धोखा  खाती  है
ये किस को पता नहीं
जाने क्या है यहां
जाने यहां क्या नही
है  ये माया

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative