एक मैं और एक तू : एक मैं और एक तू

टल्ली  है  यह  ज़मीन , टल्ली  है  आसमा 
सब  टल्ली  है  यहाँ 
या  फिर  सारा  जहां , वैसे  का  वैसा  है 
हम  टल्ली  है  यहाँ 

मुझसे  बाहें  न  छुड़ा  (एक  मैं )
कहीं  खो  न  जा  (एक  तू )
जो  भी  होगा  आय   ऍम  विथ  यू  (I'm with you)
यूँ  न  घबरा  (एक  मै)
थोडा  मुस्करा  (एक  तू )
जो  भी  होगा  आय  ऍम  विथ  यू 

एक  मैं  हूँ  और  एक  तू 
आय  वान्ना  बी   विथ  यू 
तेरे  पीछे  पीछे  मैं 
मेरे  आगे  आगे  तू 
एक  मैं  हूँ  और  एक   तू 
एक  मैं  हूँ  और  एक   तू 
आय  वान्ना  बे  विथ  यू 

कितने  की  है  ज़मीन , कितने  का   आसमान 
बिकते  है  यह  कहाँ 
भर  लेंगे  जेबों  में 
दुकाने  वोह  सभी 
चल  चलते  है  वहां 

मौका  ऐसा  न  गवा  (एक  मैं )
यूँही  बेवजा  (एक  तू )
जो  भी  होगा  आय  ऍम  विथ  यू  (I'm with you)
यूँ  न  घबरा  (एक  मैं )
थोडा  मुस्करा  (एक  तू )
जो  भी  होगा  आय ऍम विथ  यू 

एक  मैं  हूँ  और  एकक  तू 
आय  वान्ना  बी  विथ  यू 
तेरे  पीछे  पीछे  मैं 
मेरे  आगे  आगे  तू 
एक  मैं  हूँ  और  एक  तू 
एक  मैं  हूँ  और  एक  तू 
आय   वान्ना  बी  विथ  यू 

बोरिंग  बोरिंग  ज़िन्दगी  के 
मुंह  पे  छिड़केंगे   पानी 
इस  पल  के  हम  बादशाह  हैं 
करे  क्यूँ  न  मनमानी 
ग़म  की  बातें  भूल  जा 
खुशियाँ  सजा 
जो  भी  होगा  आय  ऍम  विथ  यू  (I am with you)
यूँ  न  घबरा 
थोडा  मुस्कुरा 
जो  भी  होगा  आय   ऍम  विथ  यू 

एक  मैं  हूँ  और  एकक  तू 
आय  वान्ना  बी  विथ  यू 
तेरे  पीछे  पीछे  मैं 
मेरे  आगे  आगे  तू 
एक  मैं  हूँ  और  एक  तू , हे ..
आय  वान्ना  बी   विथ  यू 

एक  मैं  और  एक  तू ..

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative