मैं करू तो साला कैरक्टर ढीला है : - रेडी


कुड़ियों  का  नशा  प्यारे
नशा   सबसे  नशीला  है
जिसे  देखों  यहाँ  वोह
हुस्न  की  बारिश  में  गीला  है
इशक  के  नाम  पे  करते
सभी  अब  रास  लीला  है 
मैं  करू  तो  साला
कैरक्टर  ढीला  है
हो ..
मैं  करू  तो  साला
कैरक्टर  ढीला  है 
लड़कों  का  नशा  प्यारे
नशा  सबसे  नशीला  है
जिसे  देखों  यहाँ  वोह
हुस्न  की  बारिश  में  गीला  है
इशक  के  नाम  पे  करते
सभी  अब  रास  लीला  है 
मैं  करू  तो  साला
कैरक्टर  ढीला  है 
हो ..
मैं  करू  तो  साला
कैरक्टर  ढीला  है 
लाइक  ईट
लाइक   ईट 
है  सिम्पल  सा  यह  फ़ॉर्मूला
है  लव  का  फंडा खोकला
मुझे  बस  प्यास  तो  यह  दिल
कूल  कूल  कूल  कूल  रहता  है 
किसीका  हाथ  थाम  के
करें  क्यूँ  वादे  नाम  के
हा  लव  यू  फोरेवर  कोई
फूल  फूल  फूल  फूल  कहता  है 
किसे  है  लव  से  मतलब
यह  योवन  संत्रीला  है
फर्क  पड़ता  है  क्या  बाहों  में
मुन्नी  है  या  शीला  है
इशक  के  नाम  पे  करते
सभी  अब  रास  लीला  है 
मैं  करू  तो  साला 
कैरक्टर  ढीला  है 
हो ..
मैं  करू  तो  साला 
कैरक्टर  ढीला  है 
यह  चर्चा  फेसबुक पे  है
मज़ा  बस  एक  लुक  में  है
हसीं  चहेरे का  कौन  दीदार
बार  बार  बार  करता  है 
जो  दिल  का  फोटो  फरमे  हो
वहां  फोटो  क्यूँ  समे  हो
कैलेंडर  की  तरह  उसे
रोज़  रोज़  रोज़  चंगे  करता  है 
कमर  पतली  हो  जितनी  भी
मज़ा  उतना  नशीला  है
चलेगा  जो  भी  है  आँखों  रंग
काला  या  नीला  है
इशक  के  नाम  पे  करते
सभी  अब  रास  लीला  है 
मैं  करू  तो  साला
कैरक्टर  ढीला  है 
हो ..
मैं  करू  तो  साला 
कैरक्टर  ढीला  है 
कुड़ियों  का  नशा  प्यारे
नशा  सबसे  नशीला  है
जिसे  देखों  यहाँ  वो
हुस्न  की  बारिश  में  गीला  है 
इशक  के  नाम  पे  करते
सभी  अब  रास  लीला  है 
मैं  करू  तो  साला
कैरक्टर  ढीला  है 
(अहा   अहा )
मैं  करू  तो  साला 
कैरक्टर  ढीला  है 
हो ..
मैं  करू  तो  साला
कैरक्टर  ढीला  है 
मैं  करू  तो  साला
कैरक्टर  ढीला  है 
मैं  करू  तो  साला
कैरक्टर  ढीला  है 
मैं  करू  तो  साला
कैरक्टर  ढीला  है 


No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative