दरमियाँ : जोड़ी ब्रेकर्स

लफ़्ज़ों  से  जो  था  परे 
खालीपन  को  जो  भरे 
कुछ  तो  था  तेरे  मेरे  दरमियान 
रिश्ते  को  क्या  मोड़  दूं 
नाता  यह  अब्ब  तोड़  दूं 
या  फिर  यूँ  ही  छोड़  दूं , दरमियान 
बेनाम  रिश्ता  वोह ...
बेनाम  रिश्ता  वोह , बेचैन  करता  जो 
हो  ना .. सके  जो  बयान , दरमियान 
दरमियान   दरमियाँ  
दरमियान  दरमियाँ  
कुछ  तो  था  तेरे -मेरे  दरमियान 
हाय 
दरमियान  दरमियाँ 
दरमियान   दरमियाँ   
कुछ  तो  था  तेरे -मेरे  दरमियान 

Oh its a special feeling
These moments between us
How will I live without you [x2]

आँखों  में  तेरे  साए 
चाहूं  तो  हो  न  पाए 
यादो' न  से  तेरी  फासला हाय 
जाके  भी  तू  न  जाए 
ठहरी  तू  दिल  में  हाय 
हसरत  सी  बनके  क्यूँ  भला 
क्यूँ  याद  करता  हूँ 
मिटता  हूँ  बनता  हूँ 
मुझको  तो  लायी  यह  कहाँ 
बेनाम  रिश्ता  वोह ...
बेनाम  रिश्ता  वोह , बेचैन  करता  जो 
हो  न  सके  जो  बयान  दरमियान 
दरमियान   दरमियाँ   
दरमियान   दरमियाँ   
कुछ  तो  था  तेरे  मेरे  दरमियान 
हाय ..
दरमियान   दरमियाँ   
दरमियान   दरमियाँ   
कुछ  तो  था  तेरे  मेरे  दरमियान 

Hard for us to say
It was so hard for us to say
Can't close a day by day
But Then the world's got me in way
दरमियान    
आ  ... चलते  थे  जिनपे  हम -तुम 
रास्ते  वोह  सारे  हैं  गुम
अब  कैसे  ढूँढें  मंजिलें 
रातें  हैं  जैसे  मातम 
अब  तो  हैं  दिन  भी  गुमसुम 
रूठी  हैं  साड़ी  महफ़िलें 
इतना  सा  ताना  यु  याद  आना 
बन्न  जाए  आंसूं  भी  जुबां 

बेनाम  रिश्ता  वोह ...
बेनाम  रिश्ता  वोह , बेचैन  करता  जो 
हो  ना  सके  जो  बयान  दरमियान 
दरमियान   दरमियाँ   
दरमियान   दरमियाँ   
कुछ  तो   था  तेरे  मेरे  दरमियान 
हाय ..
दरमियान   दरमियाँ   
दरमियान   दरमियाँ   
कुछ  तो  था  तेरे  मेरे  दरमियान 

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative