होसंना .. होसंना : एक दीवाना था













दिल .. होते  जो ..
मेरे  सीने  में  दो
दूसरा  दिल  भी  में
तुम्हे  देता  तोड़ने  को  ..
हो ..ओ ..  होसंना  .. होसंना ..ओओ
हो ..ओ ..  होसंना  .. होसंना ..ओओ 
दिलकश  थी  वोह  शाम
पहले  पहर  जबके  तुमसे  मिली  थी  नज़र
ऐसा  चक्कर  आया  के
अब  यह  न  जानू  के
जून  तो  जाऊ  किधर   ??
होसंना
तू  सामने  थी  एक  पल
होसंना 
अगले  हे  पल  थी  ओझल
अब  क्या  बताऊं मैं
किस  हाल  में  हूँ  मैं  ?
यहाँ  वह  बस  अपना
दिल  और  होश  ढूंडता  हूँ  मैं 
होसंना
मदहोशी  दीवानगी
होसंना
मैं  और  तेरी  बंदगी
होसंना
अब  है  येही  ज़िन्दगी
होसंना 
Everybody wanna know I feel like a i like a
I really want to be here with you ..
Is that enough to say that ..
We are made for each other,
It’s love that is hosanna true ..
Hosanna.. Be there when u callin’ I will be there
Hosanna..Feeling like my whole life will changed..
I never want to be the same..
Its time we rearrange
I take a step,
You take a step and me calling out to you..
Hello ..
Hello..
Hello..
Hosanna..
Hosanna..Ho..
Hosanna..Ho..
Oh..
उड़ती हुई  तितली की  रंगीन  परछाई
रह  जाती  है  फूलों  में
वैसे  ही  तुम  इक  तस्वीर  के  जैसे
छाये  हो  इन्  आँखों  में
होसंना
तुम  जोह  मेरा  ख्वाब  हो
होसंना
दिल  क्यूँ  न  बेताब  हो 
कहूं  तो  क्या  कहूं
मैं  क्यूँ  देवाना  हूँ
तुम्हारे  बारे  में  ही
हर  घडी  मैं  सोचता  हूँ  क्यूँ 
हेल्लो ..
हेल्लो ..
हेल्लो ..
हेल्लो ..
हेल्लो ..
हेल्लो ..
होसंना
अब  दिन  हो  या  रात  हो
होसंना
दिल  चाहे  तुम  साथ  हो
होसंना
बस  हाथों  में  हाथ  हो
होसंना 
दिल .. होते  जो ..
मेरे  सीने  में  दो
दूसरा  दिल  भी  में
तुम्हे  देता  तोड़ने  को  ..
दिल .. होते  जो ..
मेरे  सीने  में  दो
दूसरा  दिल  भी  में
तुम्हे  देता  तोधने  को  . 

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative