तुम हो : रोकस्टार


Oo..Oho..
Oo..oho ho..
Oo..Oho..
तुम  हो ..
तुम  हो ..
पास  मेरे
साथ  मेरे
हो  तुम  यूं ..
जितना  महसूस
करू   तुम  को
उतना  ही  पा  भी  लूं 
तुम  हो ..
मेरे  लिए
मेरे  लिए
हो  तुम  यूं ..
खुद  को  में
हार  गया  तुमको
तुमको  मैं  जीता  हूँ 
Oo..Oho..
Oo..oho ho..
Oo..Oho..
तुम  हो ..
कहीं  से ..
Kahin  को ..भी
आओ  बेवजह  चले
पूछे  बिना  किस i से
हम  मिले ..
बंदिशें  ना  रहीं
कोई  बाकी ..
तुम  हो ..
तुम  हो ..
पास  मेरे
साथ  मेरे
हो  तुम  यूं ..
जितना  महसूस
करून  तुम  को
उतना  ही  पा  भी  लूं 
Oo..Oho..
Oo..oho ho..
Oo..Oho..
किस  तरह ..
छीनेगा ..
मुझसे  यह  जहाँ
तुम्हे ..
तुम ..भी  हो
क्या  फिकर
अब  हमे ..
तुम  हो ..
मेरे  लिए
मेरे  लिए
हो  तुम  यूं ..
खुद   को  में
हार  गया  तुमको
तुमको  मैं  जीता  हूँ 
Oo..Oho..
Oo..oho ho..
Oo..Oho..
तुम  हो ..

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative