वो अजनबी की तलाश है मुझे :


अजनबी  अजनबी  अजनबी ...x4

वो  अजनबी  की  तलाश  है  मुझे  
जो  साथ  दे  मेरा 
वो  अजनबी  पाऊंगा  मैं  कहा
जो  साथ  दे  मेरा
जो  हर  पल  रहे  पास 
जिस  की  हो  मुझे  आस 
जो  रहे  बाँहों  मैं  (बाँहों  मैं )
जिस  की  हो  मुझे  चाह  (चाह )
उसे  पावून  मैं  कहाँ 
उसे  खोजू   मैं  कहाँ  
मेरे  दिल  की  दास्ताँ 
वो  राही  है  कहाँ

वो  अजनबी  की तलाश  है  मुझे
जो  साथ  दे  मेरा
वो अजनबी  पवुंगा  मैं  कहा
जो  साथ  दे  मेरा

अजनबी  अजनबी  अजनबी ...x4

यूह  न  कभी  टूटे 'गा  दिल  मेरा  
जो  तुम  थाम  लो  मेरा  हाथ 
इन  धडकनों  के  सिवा  मेरे  पास  
एक  तुम  ही  बची  मेरी  आस

मुद  के  तू  देख  एक  बार  (एक  बार )
तू  ही  तो  हैं  मेरा  प्यार  (प्यार )
तुझ  से  ही  रात  दिन  (रात  दिन )
तुझ  ही  से  दिल  का  करार  (करार )
तुझे  पावू  मैं  कहाँ  
तुझे  खोजूं  मैं  कहाँ
मेरे  दिल  की  दास्ताँ
मेरी  जान  तू  है  कहाँ

उसकी  यादों  मैं  खो 'जाऊ 
उसके  प्यार  की  धुन  सुनता 'हु 

वो  अजनबी  की  तलाश  है  मुझे
जो  साथ  दे  मेरा
वो  अजनबी  पावुंगा  मई  कहा
जो  साथ दे  मेरा 

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative