मुझे तेरे जैसी लड़की : राज़


मुझे तेरे जैसी लड़की
मिल जाए तो क्या बात हो
कभी पास बुलाए, कभी छुपके सताए
मेरा दिल धड़काए, मेरा चैन चुराए

मुझे तेरे जैसा लड़का
मिल जाए तो क्या बात हो
कभी पास बुलाए, कभी छुपके सताए
मेरा दिल धड़काए, मेरा चैन चुराए

मुझे तेरे जैसी लड़की
मिल जाए तो क्या बात हो
आँखों में तेरी चाहत का नशा
ज़ुल्फो में तेरी खुश्बू की घटा

मुझे अच्छी लगे तारीफ़ तेरी, हो
अब नाम तेरे हर साँस मेरी

मदहोश बनाए, मेरा होश उड़ाए
मेरा दर्द बढ़ाए, नस नस में समाए

मुझे तेरे जैसा लड़का
मिल जाए तो क्या बात हो

मुझे तेरे जैसी लड़की
मिल जाए तो क्या बात हो

ना मुझसे कभी तकरार करे
मुझे प्यार करे, बस प्यार करे

ना शक मुझपे कभी यार करे
जो सिर्फ मेरा ऐतबार करे

पॅल्को पे बिठाए, मेरे ख्वाब सजाए
तन मन महेकाये, मेरी प्यास बुझाए

मुझे तेरे जैसी लड़की
मिल जाए तो क्या बात हो

मुझे तेरे जैसा लड़का
मिल जाए तो क्या बात हो

कभी पास बुलाए, कभी छुपके सताए
मेरा दिल धड़काए, मेरा चैन चुराए

मुझे तेरे जैसी लड़की
मिल जाए तो क्या बात हो

मुझे तेरे जैसा लड़का
मिल जाए तो क्या बात हो

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative