बादशाह हो बादशाह - बादशाह (1999)


आशिक़ हूँ मैं क़ातिल भी हूँ
सबके दिलों में शामिल भी हूँ
दिल को चुराना नींदें उड़ाना बस यही मेरा क़ुसूर
वादों से अपने मुकरता नहीं, मरने से मैं कभी डरता नहीं
बादशाह ओ बादशाह, बादशाह ऐ बादशाह
बादशाह ओ बादशाह, बादशाह

 चारों तरफ़ हैं मेरे ही चर्चे, होंठों पे है बस मेरा नाम
रंगों भरी सुबह मेरी, मस्ती में डूबी है मेरी शाम
झूठी कहानी सच्ची लगे, आवारगी मुझे अच्छी लगे
नग़में सुनाना, सबको नचाना, बस यही मेरा क़ुसूर
वादों से अपने मुकरता नहीं, मरने से मैं कभी डरता नहीं
बादशाह ओ बादशाह...

 है ये मोहब्बत कमज़ोरी मेरी, चाहत की दुनिया पे मेरा राज
बस रब के आगे झुकता मेरा सर, झुकते मेरे सामने तख्त-ओ-ताज
अंदाज़ मेरा सबसे जुदा, मैं बादशाहों का बादशाह
सपने सजाना हँसना-हँसाना, बस यही मेरा क़ुसूर
वादों से अपने मुकरता नहीं, मरने से मैं कभी डरता नहीं
बादशाह ओ बादशाह...

No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative