मला जाऊ दे : फरारी की सवारी

ए  मेरे  मरद  का  मिजाज़  भरी 
वादा  करके  है  लाया  फेर्रारी 
देखे  है  पूरा  कोलीवाडा 
आता  थोडा  सा भाव  माला  खाऊ  दे 
मला  जाऊ  दे 
मला  जाऊ  दे  
मुझे  जाने  दे 
हां  हां  मला  जाऊ  दे  

मैं  जिधर  भी  जाऊं  सबको  ऊँगली  पे  नचाऊ
पतली  गली  वट  ले  मै  को  हाथ  ना  को  आऊ
ऐसे  छप्पन  है  मैं  लायी  मैं  छोरे
काई  को  तुझको  ही  टोचन  दिलाऊ

मैं  जिधर  भी  जाऊं  सबको  ऊँगली  पे  नचाऊ
पतली  गली  वट  ले  मै  को  हाथ  ना  को  आऊ
ऐसा आशिक  तू  टोटल  अनारी
प्यार  में  भी  जो  मांगे  उधारी
जाल  ये  फेंके  क्यूँ  तू  बारी  बारी
चल  ये  नाटक  तेरा  अत  लाऊ  दे
मला  जाऊ  दे
मला  जाऊ  दे
मुझे  जाने  दे
हां  हां  मला  जाऊ  दे
सुरमई  सी  चाल  चिकने  पापलेट  से  गाल 
पतली  कमर , मछली  उम्र  करती  है  कमाल 
काई  को  येदे  तू  पीछे  पडला 
नको  छेड़े  तू  खुद  को  संभल  

सुरमई  सी  चाल  चिकने  पापलेट  से  गाल
पतली  कमर , मछली  उम्र  करती  है  कमाल
मिलना  फुर्सत  में  आता  है  भाई
जिसके  खातिर  मैं  बन  थान  के  आई
उसने  ही  मुझको  नथनी  पहनाई
हटो  आई  तो  ज़रा  माला  बाहू  दे
मला  जाऊ  दे
मला  जाऊ  दे  अरे  जाऊ  दे
मला  जाऊ  दे

ए  मेरे  मरद  का  मिजाज़  भरी 
वादा  करके  है  लाया  फेर्रारी 
देखे  है  पूरा  कोलीवाडा 
आता  थोडा  सा भाव  माला  खाऊ  दे 
मला  जाऊ  दे
मुझे  जाने  दे  जाने  जाने  दे
हां  हां  माला  जाऊ  दे
मला  जाऊ  दे
मुझे  जाने  दे
मुझे  जाने  दे  जाने  जाने  दे
मला  जाऊ  दे
ए  जाऊ  दे
अरे  जाऊ  दे
मला  जाऊ  दे
जाऊ  दे  ना ....


No comments:

Post a Comment

Google Analytics Alternative